_650x_2018041310452151.jpg

आखिर उन्नाव मामले पर योगी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- दोषी को नहीं छोड़ा जायेगा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज उन्नाव मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि दोषी चाहे जो भी उसे बख्शा नहीं जायेगा और कानून तथा जांच एजेंसियां अपनी कार्रवाई कर रही हैं। मुख्यमंत्री ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जबसे हमारी सरकार बनी है तबसे अपराध और भ्रष्टाचार के खिलाफ 'बिलकुल बर्दाश्त नहीं करने' की नीति का पालन किया जा रहा है। और हम यह नहीं देखते ही अपराध करने वाला कौन है और कितनी बड़ी हस्ती है।''

उन्होंने कहा कि इस मामले में भी शुरू से ही कार्रवाई हो रही है। कानूनी कार्रवाई की एक प्रक्रिया होती है और उसका पालन किया जा रहा है। योगी ने कहा कि सरकार किसी को बचा नहीं रही है और दोषी को सजा तथा पीड़ित को न्याय दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है।
 
उल्लेखनीय है कि उन्नाव में भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर द्वारा नाबालिग लड़की से कथित बलात्कार के मामले में सीबीआई ने तीन प्राथमिकियां दर्ज की हैं और आरोपी विधायक को आज सुबह पूछताछ के लिये हिरासत में ले लिया। उत्तर प्रदेश सरकार के अनुरोध पर केन्द्र की ओर से निर्दिष्ट तीन मामलों की जांच का जिम्मा सीबीआई ने संभाल लिया है। ये मामले किशोरी के कथित बलात्कार, उसके पिता की हत्या तथा किशोरी के पिता पर हथियार अधिनियम के तहत दर्ज मामला जिसके आधार पर स्थनीय पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था, से जुड़े हुए हैं।



2018 © birdfeatures.in

Developed by Anichand Technology